मेला देखकर लौट रहे दो दोस्तों को अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने रौदा, दोनो कि मौत, परिजनों मे मचा चित्कार

मेला देखकर लौट रहे दो दोस्तों को अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने रौदा, दोनो कि मौत, परिजनों मे मचा चित्कार 
---बेतिया में मेला देखकर लौटने के दौरान अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार दो दोस्त को रौद दिया। जिससे घटनास्थल पर दोनो दोस्तों कि मौत हो गई। घटना के सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए दोनों दोस्तों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैनाटाड़ ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया दिया। घटना जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के लौकर गांव की है। मृतकों की पहचान मानपुर के भरभिरिया गाँव निवासी सागर राम के बेटे जोखन राम 40 वर्षीय और फीकी राम के बेटे सतन राम 35 वर्षीय के रूप में हुई है।वही घटना कि सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है।

--- ग्रामीण राधा राम ने बताया कि राहगीरों की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दिए। घटना कि सूचना पर पहुंचे परिजनों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैनाटाड़ ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि सतन राम के दो लड़का और चार लड़की है। जबकि जोखन राम के तीन बेटी और दो बेटा है। वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।मृतक जोखन राम के साला चंदन राम ने बताया कि सतन और जोखन कलाकार थे। दोनों बचपन के ही दोस्त थे। आमने-सामने दोनों का घर भी है। उसने बताया कि बाइक से दोनों सोमवार रात चकरसन से मेला देखकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

----इधर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। परिजनों के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

सरकार एवं राज्य स्वास्थ्य समिति के लापरवाही के कारण बिहार की लाखों आशा एवं आशा फैसलिटेटर भुखमरी के कगार पर। क्रांति

जिले में करीब 300 जगहों पर होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम । रमण गुप्ता*

उत्तर प्रदेश के छितौनी में हुआ इंडो नेपाल बॉर्डर पत्रकार संघ की बैठक